Originally posted by: Wistfulness
Inke chahne se kuch nahin hona 😆
oppo ke chaahne se hoga kya Prerish ke 10 bachche 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Wistfulness
Inke chahne se kuch nahin hona 😆
oppo ke chaahne se hoga kya Prerish ke 10 bachche 🤣
Ho sakta hai. But right now it exists only in imaginations. 🤣Originally posted by: opsora2090
Ha 🤣toh yeah upcoming scene bhi ho sakte hai na ...cv should give a dhoti scene in urgent basis
Woh bas PreRish ke chahne se hoga. 🤣Originally posted by: munnihyderabad
oppo ke chaahne se hoga kya Prerish ke 10 bachche 🤣
Originally posted by: munnihyderabad
=legalize veena maa will do once truth is out
EDITED earlier one lol
Veena ma ko apne damad kpe khayali kaha..abhitak yeah notice nei kia kay dono alag sote hai 😡
Anyway, good night everyone. 😁
Originally posted by: Wistfulness
Woh bas PreRish ke chahne se hoga. 🤣
for this i want to say something abt aag ...
par it will go out of coverage area 🤪🤣
Originally posted by: opsora2090
Veena ma ko apne damad kpe khayali kaha..abhitak yeah notice nei kia kay dono alag sote hai 😡
haan and now she is busy welcoming chote damaad 🤪
bade damaad ko beta banaake sab kaam uske sarr pe hai
Originally posted by: munnihyderabad
i never thought a day will come when we miss her atrangi edits 🤣
Bassss ekbar same frame mai ane do 😎😈