Reverse hona chahiye ab 🤪Originally posted by: opsora2090
It should be improved now ..bajaj ko har bat ka safai kyu dena hai prerna kay samne...writer should now work on it...
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Reverse hona chahiye ab 🤪Originally posted by: opsora2090
It should be improved now ..bajaj ko har bat ka safai kyu dena hai prerna kay samne...writer should now work on it...
Woh khud gayi thi pehle? 🤣Originally posted by: opsora2090
Toh RB kay bina kabhi koi kaam akela bhi kar sakte hai ka pretu madam...firse help lag gayeee na RB ka in police station 😎
i realky liked KP's expressions here..it was amazing ...saasy RB dil mangta hai
Originally posted by: Wistfulness
Woh khud gayi thi pehle? 🤣
Itnaich power ka buisness woman of the year ka ..finally RB ko v pauchna para Thane mai 😆
That smirk at the end 😈Originally posted by: opsora2090
i realky liked KP's expressions here..it was amazing ...saasy RB dil mangta hai
Originally posted by: munnihyderabad
uske liye we shd get Rishab and Prerna in single frame without bds ,,,first priorities first 🤪
True..Pehle yeh ho jaaye..Bas... 🤪
3 companies and London wala ghar 😆Originally posted by: opsora2090
Itnaich power ka buisness woman of the year ka ..finally RB ko v pauchna para Thane mai 😆
Originally posted by: Wistfulness
3 companies and London wala ghar 😆
and 60 crores auction land 😎
This is so funny🤣🤣🤣🤣