🤗
I am studying now, kuch sar me nahi ghus raha yaaarrrrr!! Kya hoga mera kal?😭
🤗
Sab kucch accha hi hoga! You will get good marks and even top! ❤️
don't worry!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤗
I am studying now, kuch sar me nahi ghus raha yaaarrrrr!! Kya hoga mera kal?😭
🤗
Sab kucch accha hi hoga! You will get good marks and even top! ❤️
don't worry!
Iss question ka please answer dijiye:
Saab Mujh par hi kyun nazar laga rahe hai bhai story main. Am I that bad at acting nice?
🤗
I am studying now, kuch sar me nahi ghus raha yaaarrrrr!! Kya hoga mera kal?😭
Hogi 😊
Take some 15mins rest and start over 😉
Originally posted by: AnonymouslyS
Iss question ka please answer dijiye:
Saab Mujh par hi kyun nazar laga rahe hai bhai story main. Am I that bad at acting nice?
Your damn good man!!
Everyone is interested in you because you are giving content 😉
Originally posted by: --Lalz--
Your damn good man!!
Everyone is interested in you because you are giving content 😉
Okay that’s fine lekin yudi bhi mujh par shak kar raha hain, yeh ishani bhi, Naina, and even padmavati ji.
Mera aapna koi nahin hai yaar.
Idhar koi toh aa jaao yaar🥺
Originally posted by: AnonymouslyS
Iss question ka please answer dijiye:
Saab Mujh par hi kyun nazar laga rahe hai bhai story main. Am I that bad at acting nice?
You are too good in acting, that's why!
🤗❤️
Originally posted by: Octothorpe
Idhar koi toh aa jaao yaar🥺
Me is always here for you!🤗
Originally posted by: MishtiNew
Me is always here for you!🤗
Mishti🤗😭
Sab toh pata nahi kidhar busy ho jaate hain 😭
Flattered but mujhe bhi toh koyi like kare. Just waiting for narayani ji. Woh toh shayad mujhe pasand kare 😞