🤗
I am studying now, kuch sar me nahi ghus raha yaaarrrrr!! Kya hoga mera kal?😭
🤗
Sab kucch accha hi hoga! You will get good marks and even top! ❤️
don't worry!
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
🤗
I am studying now, kuch sar me nahi ghus raha yaaarrrrr!! Kya hoga mera kal?😭
🤗
Sab kucch accha hi hoga! You will get good marks and even top! ❤️
don't worry!
Iss question ka please answer dijiye:
Saab Mujh par hi kyun nazar laga rahe hai bhai story main. Am I that bad at acting nice?
🤗
I am studying now, kuch sar me nahi ghus raha yaaarrrrr!! Kya hoga mera kal?😭
Hogi 😊
Take some 15mins rest and start over 😉
Originally posted by: AnonymouslyS
Iss question ka please answer dijiye:
Saab Mujh par hi kyun nazar laga rahe hai bhai story main. Am I that bad at acting nice?
Your damn good man!!
Everyone is interested in you because you are giving content 😉
Originally posted by: --Lalz--
Your damn good man!!
Everyone is interested in you because you are giving content 😉
Okay that’s fine lekin yudi bhi mujh par shak kar raha hain, yeh ishani bhi, Naina, and even padmavati ji.
Mera aapna koi nahin hai yaar.
Idhar koi toh aa jaao yaar🥺
Originally posted by: AnonymouslyS
Iss question ka please answer dijiye:
Saab Mujh par hi kyun nazar laga rahe hai bhai story main. Am I that bad at acting nice?
You are too good in acting, that's why!
🤗❤️
Originally posted by: Octothorpe
Idhar koi toh aa jaao yaar🥺
Me is always here for you!🤗
Originally posted by: MishtiNew
Me is always here for you!🤗
Mishti🤗😭
Sab toh pata nahi kidhar busy ho jaate hain 😭
Flattered but mujhe bhi toh koyi like kare. Just waiting for narayani ji. Woh toh shayad mujhe pasand kare 😞