Originally posted by: Alexia_Wilson
Toh pakka I am leaving
Yahi din baki that
Ma ka kanyadaan bete ke haathon
🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Alexia_Wilson
Toh pakka I am leaving
Yahi din baki that
Ma ka kanyadaan bete ke haathon
🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
Toh pakka I am leaving
Yahi din baki that
Ma ka kanyadaan bete ke haathon
Rishta vahi soch nayi🤣
Can we start the game???
I am too excited...🥳
Aap sab log apni comfort ke hisaab se timings bolo taakeh hum time fix kar sake. Kyunki Sare characters ka hona zaroori hai na?? Aliya, Ayushi, Shristi to gayab hi hai aaj.. Aane do Unneh. Aaj rat tak decide kar lenge. But it will fun na Mishti??
Aap ho sakti hai ke mere dewar banjao🤣
Main toh night mein hi aa poungi. I would say 7-8 shirt karte hain. Waise mera ek question hai. How long will each episode be kyunki main toh newbie mujhe toh 11 se zyada posts allowed to nahin hai.
Make my name Disha
Yea Star Plus nahi hai 🤓
Hasso Matt
Samaj main izzat hi nahi rahi humari
Ab kya muh dikhaunga main unn socialite parties
Originally posted by: Alexia_Wilson
Khuda jaane Aliya Khuda jaane
Lalz beheeen🤗 our kids are chatting🤣
Haan jaldi arambh karo😵
I swear Shre tu maa ka role sachme kar payegi
Originally posted by: selfishdill.z
Haan jaldi arambh karo😵
Haan Haan jaldi!!!!!!!