Originally posted by: Shruthi18
Mayra jab bhi mile usse date jaisa hi lagta hai...itna high on emotions the😆
True, specially the fencing scenes.. all the fencing scenes are so intense 👍
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shruthi18
Mayra jab bhi mile usse date jaisa hi lagta hai...itna high on emotions the😆
True, specially the fencing scenes.. all the fencing scenes are so intense 👍
Originally posted by: Shruthi18
Saara karcha MJ ke saath hogaya tha...toh firse rebuild karna time lag raha hai😆
hormones hai ki indian roads🤣
Originally posted by: tournesol
Mai tumhe MJ se pehle hi mila tha, mai parking lot mein khada tha jab tum pehli baar dad k office ayi thi. Tumne mujhe dekha tak nahi 😭
Akal or aank se andhi hogayi thi main...
Apne naye job ke chakkar mein
Originally posted by: _._shibani_._
wahaan se high jump maarne, oh sorry, woh toh rajeev ka kaam hai
Rajeev ko hangout karna bohot pasand hai, that's why he would easily get job at google 😆
Originally posted by: _._shibani_._
sahi pakde hai x2😆
Bhabhi ko sab pata chal gaya hai Roy family members ke baare mein😆
Darshi Ben chaipani karke ayegi 🙃
Originally posted by: tournesol
Rajeev ko hangout karna bohot pasand hai, that's why he would easily get job at google 😆
nice😆
he is a resident of the hanging garden
Originally posted by: tournesol
Mujhe to bas balcony yaad hai (as both Rudra and Tiara 😆)
Rudra tum balcony mein hi ek aur ghar banalo...saare imp moments wahi par toh hai😆
Originally posted by: tournesol
Darshi Ben chaipani karke ayegi 🙃
chai mein pani already hota hai😆
Originally posted by: Shruthi18
Rudra tum balcony mein hi ek aur ghar banalo...saare imp moments wahi par toh hai😆
Maya'll give you the architect's no👍🏼