Originally posted by: _._shibani_._
main chronology bhool gayi😆
Behen ko isse kya matlab hai...hai na😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: _._shibani_._
main chronology bhool gayi😆
Behen ko isse kya matlab hai...hai na😆
Originally posted by: tournesol
Mai sr k liye taras gaya, aur tum date k liye lar rahi ho. Dont argue with your bhabhi, wife is always right 😆
aap left mein jhool rahe ho, itna mat piyo😆
Originally posted by: _._shibani_._
I think he would get boners like MJ did🤣
Eww.. disgusting 🤢😆
Originally posted by: _._shibani_._
wahaan se high jump maarne, oh sorry, woh toh rajeev ka kaam hai
Wahan se sirf taare count karenge
Originally posted by: Shruthi18
Behen ko isse kya matlab hai...hai na😆
sahi pakde hai x2😆
Originally posted by: tournesol
Mai sr k liye taras gaya, aur tum date k liye lar rahi ho. Dont argue with your bhabhi, wife is always right 😆
Haaayeee Rudra
Originally posted by: Shruthi18
Pehli baar na...dusri baar was in cake nd coffee
Mujhe to bas balcony yaad hai (as both Rudra and Tiara 😆)
Originally posted by: Shruthi18
Wahan se sirf taare count karenge
aur kar bhi kya sakte ho😆waise, mumbai mein taare mil rahe hai aapko😲
Originally posted by: _._shibani_._
but so low on hormones😆
Saara karcha MJ ke saath hogaya tha...toh firse rebuild karna time lag raha hai😆
Originally posted by: tournesol
Eww.. disgusting 🤢😆
aur kya bolu? I still cant understand whether it was just Ashish or did the writers intend on MJ being aroused by Maya post her mani gutka drink