Originally posted by: Shruthi18
Aapka vocabulary kaafi badiya hai...be it voyueristic or mangutiyan👏
mangutiyan is my mom's coined word🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Shruthi18
Aapka vocabulary kaafi badiya hai...be it voyueristic or mangutiyan👏
mangutiyan is my mom's coined word🤣
Originally posted by: _._shibani_._
mangutiyan is my mom's coined word🤣
Aacha... I thought it's real one...
Mast word hai...patent karwana chahiye unhe😆
Hello everyone.. kya baatein ho rahi hai??
Deba kahan chali gayi aap...
Iss DT ko khatam karna hai humme
Originally posted by: dusk2dawn
Hello everyone.. kya baatein ho rahi hai??
Darshi ben🤗
Kuch nahi...bore kar rahi hoon main Shibz ko 😆
Originally posted by: dusk2dawn
Hello everyone.. kya baatein ho rahi hai??
kuch nahi, lol😆
aisi baat nahi hai😆
Darshi se Darshi ben?? 😆
Waah mera toh promotion ho gaya..😆
Shibz never get bored while talking or discussing n if she gets bored she directly tells us ki behen log bore ho raha hai..😆
Originally posted by: _._shibani_._
kuch nahi, lol😆
Toh iss kuch nahi ka kuch na kuch bana lenge aur yeh 4 page khatam kar denge..😆
Originally posted by: dusk2dawn
Darshi se Darshi ben?? 😆
Waah mera toh promotion ho gaya..😆
Shibz never get bored while talking or discussing n if she gets bored she directly tells us ki behen log bore ho raha hai..😆
ek aap hi hume samajhti ho🤗😆miss t, aapka competition aa gaya🤣