Originally posted by: tournesol
Hello Shru🤗 MayRa kya karenge ye discuss ho raha hai 😆
Hii Tiara🤗(I'm telling hi jaise pehli baar baat kar rahe hain😆)
Mayra se na hoga bhaiya...kicho hobe na( I'm I right??!)😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: tournesol
Hello Shru🤗 MayRa kya karenge ye discuss ho raha hai 😆
Hii Tiara🤗(I'm telling hi jaise pehli baar baat kar rahe hain😆)
Mayra se na hoga bhaiya...kicho hobe na( I'm I right??!)😆
Originally posted by: -Ayushi-
Kya discussions on?😆
idhar udhar ki baatein😆aur deba ka usual🤣
Originally posted by: _._shibani_._
woh unko space craft mein bithaake aayi, baaki unka kaam hai
Waise aise hai rasam...bhai ki suhagrat behen dono ko chod ke aati hai...so your also poorofying the rasam🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Kya discussions on?😆
Whether viscosity and surface tension of a liquid changes on the volume of the liquid🤣🤣
Originally posted by: Shruthi18
Waise aise hai rasam...bhai ki suhagrat behen dono ko chod ke aati hai...so your also poorofying the rasam🤣
kaunsi rasam?😲
Originally posted by: dusk2dawn
sahi kaha🤣
Ufff Deba ke imaginations bhi tak gaye honge...kinta actions🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Whether viscosity and surface tension of a liquid changes on the volume of the liquid🤣🤣
Fluid mechanics🤣
birds are having complex