Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: dewdrops.16
You will realize from beforehand that I will come to the DT🤣
Absolutely...😆
Mujhe ehsaas hojata hai ki aap kab prakat hone wali ho🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Rudy to cvs : Ek chutki hormones ki kimaat tum kya jano cvs babu🤣🤣
Har suhaagrat ke din ka taaj hota hai ek chutki hormone🤣
Random apshagun that happens in itv shows🤣signifying that I am in the DT to cause some harm here🤣🤣
sach mein for rudy's character i feel like
Kya se kya ho gaya,,,, maya... tere pyaar mein...
n fans be like
Dimaag/ show band ho gaya... end ke interzaar mein...🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Har suhaagrat ke din ka taaj hota hai ek chutki hormone🤣
🤣🤣
aur 9 mahine baad wala raaz hota hai ek chutki hormone...🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Har suhaagrat ke din ka taaj hota hai ek chutki hormone🤣
Dad ka ashirwaad hota hai ek chutki hormone🤣🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Rudy to cvs : Ek chutki hormones ki kimaat tum kya jano cvs babu🤣🤣
CVs to Rudy: hormones ka sirf MJ ka pura hak hai baaki kissi ko nahi🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Random apshagun that happens in itv shows🤣signifying that I am in the DT to cause some harm here🤣🤣
*Harm nahi, action🤣