Originally posted by: _._shibani_._
Ulta asar hua toh lene ke dene pad jaayenge😆
corona ne humko exile mein bheja hai woh kya kumm hai??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: _._shibani_._
Ulta asar hua toh lene ke dene pad jaayenge😆
corona ne humko exile mein bheja hai woh kya kumm hai??
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
blue shoes,
hypnotize
karde hai mainu..
oh bhai tu kaun hai yeh bata de mainu...😆
Honey Singh 2.0😆
Originally posted by: dusk2dawn
do pyaar karne wale sealed building mein kho gaye...
baaghi bane paagal bane deewane ho gaye...😆
Haaye haaye...RuDeb😆
Originally posted by: _._shibani_._
She is Drax+John cena wearing Harry's invisibility cloak🤣
Doraemon also has an invisibility cloak🤣
Originally posted by: Shruthi18
Maya Rudy ko dekh kar first question will...tumare pass blue shoes hai ki nahi...warna tum Rudra nahi ho...
The new Cinderella version🤣
Shoe nahi hua aadhar card ho gaya hi🤣rudra should say "hum shoe nahi dikhaayenge"
Originally posted by: _._shibani_._
Honey Singh 2.0😆
blue shoes ne yaad dila diya iss song ka...🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Doraemon also has an invisibility cloak🤣
Kaunse epi mein, mujhe yaad hi nahi aa raha 😆
Originally posted by: Shruthi18
Haaye haaye...RuDeb😆
RuBa🤣
Originally posted by: dusk2dawn
corona ne humko exile mein bheja hai woh kya kumm hai??
Naye Daur ka exile😆
Originally posted by: _._shibani_._
Ulta asar hua toh lene ke dene pad jaayenge😆
Tauba tauba...khaan pakad kar maafi dedo Carina bhaisaab🙇