Originally posted by: _._shibani_._
Peeche toh dekho, kahin Maya toh nahi?
Wo to samne hoke bhi nahi dikhti🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: _._shibani_._
Peeche toh dekho, kahin Maya toh nahi?
Wo to samne hoke bhi nahi dikhti🤣
Originally posted by: Shruthi18
Do pyaar karne waale ko koi nahi rok sakta😆
Corona has taken serious offense
Originally posted by: Shruthi18
Maya is busy with Vikrona nd MJ...Rudy ko baad mein blue shoes yaad karkar aayegi😆
Arrey, blue shoes waale bhaiya, aap, yahaan?
Originally posted by: Shruthi18
Do pyaar karne waale ko koi nahi rok sakta😆
do pyaar karne wale sealed building mein kho gaye...
baaghi bane paagal bane deewane ho gaye...😆
Originally posted by: _._shibani_._
Darshi kahaan gayi?
idhar hi hoon...
Originally posted by: dewdrops.16
Wo to samne hoke bhi nahi dikhti🤣
She is Drax+John cena wearing Harry's invisibility cloak🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Corona has taken serious offense
Take offense and go on exile ....please🙏
Originally posted by: _._shibani_._
Arrey, blue shoes waale bhaiya, aap, yahaan?
🤣
blue shoes,
hypnotize
karde hai mainu..
oh bhai tu kaun hai yeh bata de mainu...😆
Originally posted by: Shruthi18
Take offense and go on exile ....please🙏
Ulta asar hua toh lene ke dene pad jaayenge😆
Originally posted by: _._shibani_._
Arrey, blue shoes waale bhaiya, aap, yahaan?
Maya Rudy ko dekh kar first question will...tumare pass blue shoes hai ki nahi...warna tum Rudra nahi ho...
The new Cinderella version🤣