Chalo... Aila Jadoo to ho gaya...
Let's come back here...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Chalo... Aila Jadoo to ho gaya...
Let's come back here...
Zadoo to ho gaya, par humara kuch stories peeche chale gaye. Yaha pe hum baat karte hain, par mujhe 5 min de do. Thodi bhajan abhi bhi baaki hain! 😉
Originally posted by: nushy1995
Zadoo to ho gaya, par humara kuch stories peeche chale gaye. Yaha pe hum baat karte hain, par mujhe 5 min de do. Thodi bhajan abhi bhi baaki hain! 😉
Haan yaar... Kuch stories to peeche chali gayi hain...
Chalo, unhe bhi dekh lete hain...
Ise bhi zara upar le aaye... Bechara second page par pahunch gaya hai...
PS. Abhi aur shifting karne ka mood hai kya??
Originally posted by: Nikki_srk
Ise bhi zara upar le aaye... Bechara second page par pahunch gaya hai...
PS. Abhi aur shifting karne ka mood hai kya??
Shift kaafi kar chuke hain par serial break ho gaya hain. Tum kuch der tak please reply mat karo. Kuch essential thread peeche chala gaya. Main sequence maintain karna chahti hoon. Please, give me 10 minutes. 😊
Originally posted by: nushy1995
Shift kaafi kar chuke hain par serial break ho gaya hain. Tum kuch der tak please reply mat karo. Kuch essential thread peeche chala gaya. Main sequence maintain karna chahti hoon. Please, give me 10 minutes. 😊
Okay fine... 😊
I'll wait for your shuffling to be completed...
I am done bahen! Zara dekh ke aao kaha bheja hain usse! 😈 😈 😈
Originally posted by: nushy1995
I am done bahen! Zara dekh ke aao kaha bheja hain usse! 😈 😈 😈
Ati uttam karya kiya hai aapne... 😈 😈 😈
Ab bas ye post dobara first page par na dikhe...
Anyways, I'm feeling sleepy now...
Kal milte hain apni baatein chalu rakhe ke liye...
Good night... 😊
Originally posted by: Nikki_srk
Ati uttam karya kiya hai aapne... 😈 😈 😈
Ab bas ye post dobara first page par na dikhe...
Agar dikhe to second option. Itna zyada bakwas likhenge ki woh khud hi bhag jayega. Zaroorat pade to dus aur account kholke phir kachra karenge! 😈 😈 😈