Originally posted by: WaqtZaya
Aj meri tabiyat kharab hai. 😭 ek toh itni zyada garmi upar se kal raat ko I just slept for 1.5hrs. and having super shoulder pain 🥺
Rest karo acche se 🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: WaqtZaya
Aj meri tabiyat kharab hai. 😭 ek toh itni zyada garmi upar se kal raat ko I just slept for 1.5hrs. and having super shoulder pain 🥺
Rest karo acche se 🤗
😏😏😏😏😏😏Originally posted by: Niyati_T
Rest karo acche se 🤗
😬😬😬
kaha na maine... Ek bar bol diya buss that's it.
Most welcome dear 🤗Originally posted by: Wistfulness
Thank you so much Zohal. 😁
Kuch log bol rahe hai 😂😂😂😂😂
Ksg ki replacement dunda ja raha hai....
Kuch toh log kahenge. Logon ka kaam hai kehna. Previous claims ki tarah iss pe bhi hai pani phirna. 😆
Insecurity 😛
For the first time I don't like the title of the AT 🤷♀️