deba daaru lene gayi hai... theke par...🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
deba daaru lene gayi hai... theke par...🤣
Originally posted by: dusk2dawn
deba daaru lene gayi hai... theke par...🤣
Arre wah...apne Rudy ko company dene ke liye
Itni shiddat
Rudy ko chot lagi toh ussne bhi chot lagaliya
Ab woh daaru pita hai toh usse company dene keliye theke par gayi hai❤️
🤣
Originally posted by: Shruthi18
Arre wah...apne Rudy ko company dene ke liye
Itni shiddat
Rudy ko chot lagi toh ussne bhi chot lagaliya
Ab woh daaru pita hai toh usse company dene keliye theke par gayi hai❤️
🤣
uska pran nath hai bhai... toh usi ko company degi naah...😆
Originally posted by: dusk2dawn
uska pran nath hai bhai... toh usi ko company degi naah...😆
Sahi hai...
Humare bhrata Rudy Panchal Naresh ko yeh atiyant jesht Patni hogi😆
Originally posted by: Shruthi18
Sahi hai...
Humare bhrata Rudy Panchal Naresh ko yeh atiyant jesht Patni hogi😆
deba and rudy be like
thoda daaru vich pyaar mila de
thoda daaru vich pyaar mila de❤️
te nashe di ye bandh botalein...

Originally posted by: dusk2dawn
uska pran nath hai bhai... toh usi ko company degi naah...😆
It would be like
thoda daaru vich pyaar mila de
thoda daaru vich pyaar mila de
te nashe di ye bandh botalein...
😆
Wah wah 👏
I was making them soulmates in dwapar yug aur aapne yahan kaliyug ki remix milan karadiya👍🏼
Originally posted by: Shruthi18
Wah wah 👏
I was making them soulmates in dwapar yug aur aapne yahan kaliyug ki remix milan karadiya👍🏼
🤣
hai toh dono kaliyug mein hi naah...😆
damn one more hour to go n I need to go home asap...😭
Absolutely!!😆
Indono ka yugon yugon se chala aarah hai
Beyhadh prem🤣
Originally posted by: dusk2dawn
damn one more hour to go n I need to go home asap...😭
Awwww🤗... Don't worry phatak se nikal jayega...
Tab tak hum haina company dene ke liye