Originally posted by: _._shibani_._
It was a dialogue Rishi siad to maya😆 "are you stalking me?"
abhi mujhe dialogues yaad hote toh kya baat thi,,😆
tumne yaad dilaya tab yaad aaya ki diialogue tha,,,😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: _._shibani_._
It was a dialogue Rishi siad to maya😆 "are you stalking me?"
abhi mujhe dialogues yaad hote toh kya baat thi,,😆
tumne yaad dilaya tab yaad aaya ki diialogue tha,,,😆
Originally posted by: _._shibani_._
Rudra ko jaake bolo, mujhe kyu kehn rahe ho😲
Rudra ki dialogue Rudra ko kyu bolu😆
Originally posted by: _._shibani_._
Shru kahana hai?
shru dinner karne gayi hai kya??
Originally posted by: dusk2dawn
abhi mujhe dialogues yaad hote toh kya baat thi,,😆
tumne yaad dilaya tab yaad aaya ki diialogue tha,,,😆
Main paagal hoon jo apko stalker bolungi😆
Originally posted by: dewdrops.16
Rudra ki dialogue Rudra ko kyu bolu😆
Usne Maya ko bolo, aap usko bol do👍🏼
Originally posted by: _._shibani_._
Shru kahana hai?
Aagayi... Was lost in reading previous DT😆
Originally posted by: dusk2dawn
shru dinner karne gayi hai kya??
Nahi kardiya as soon I came back from work...I'm dog hungry as soon I come back
Aaj ka topic kya hai??!
Meri if chota bara kyu hota hai apne aap😕
Originally posted by: Shruthi18
Aagayi... Was lost in reading previous DT😆
Oh accha😆aise beech beech mein gaayab mat hona😆
Originally posted by: dewdrops.16
Rudra ki dialogue Rudra ko kyu bolu😆
Main congrats kiya aapko ...Rockerz ke liya🤗...aapne miss kardiya shayad