Originally posted by: _._shibani_._
Aap Kartik Aman os padh lo, some of them are bliss
Yeah will read in the evening.. idhar koi shanti se padhne nahi dega,,,😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: _._shibani_._
Aap Kartik Aman os padh lo, some of them are bliss
Yeah will read in the evening.. idhar koi shanti se padhne nahi dega,,,😆
Originally posted by: dusk2dawn
Yeah will read in the evening.. idhar koi shanti se padhne nahi dega,,,😆
I thought aapko chutti hai😆pata nahi why I came to this conclusion🤣
Originally posted by: _._shibani_._
I thought aapko chutti hai😆pata nahi why I came to this conclusion🤣
naah re chutti hoti toh mast abhi uthi hoti and ghar pe baithe chai ka maza le rahi hoti...😆
off from friday ..
Originally posted by: _._shibani_._
I thought aapko chutti hai😆pata nahi why I came to this conclusion🤣
I said I will call in Sick😆
Hi Everyone
Kya haal hai
What’s going on ?
Originally posted by: dusk2dawn
naah re chutti hoti toh mast abhi uthi hoti and ghar pe baithe chai ka maza le rahi hoti...😆
off from friday ..
Friday ke din mast uthna aur ghar pe chai ke maze lena👍🏼😆
Deba re, ab kahaan gayi?
good morning sana dear.. I thought you are busy...😆
Originally posted by: _._shibani_._
Friday ke din mast uthna aur ghar pe chai ke maze lena👍🏼😆
ya wohi karungi... 😆
Originally posted by: _._shibani_._
Deba re, ab kahaan gayi?
deba bhaag gayi usko laga mujhse aaj lecture sunna padega isliye...🤣
Originally posted by: dusk2dawn
good morning sana dear.. I thought you are busy...😆
Good Morning Jaani, thought I will call in sick , but me and hubby dear planned something for Friday, so changed plans and working today