Originally posted by: Shruthi18
Sab grp mein chatting chalo hogaya...toh yahan se main gayab
Lets do another picture dialogue game 🙃
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Shruthi18
Sab grp mein chatting chalo hogaya...toh yahan se main gayab
Lets do another picture dialogue game 🙃
Originally posted by: Shruthi18
Ooh acha...waise bhi maya ke kuch dialogues normally dimaag ke upar jaate hai😆
MJ se chaape hai naa, jo khud kisike palle nahi aata
Originally posted by: tournesol
Lets do another picture dialogue game 🙃
Yup let's do👍🏼
Originally posted by: Shruthi18
Ooh acha...waise bhi maya ke kuch dialogues normally dimaag ke upar jaate hai😆
Maya ki maya CVs jaane 😆
Originally posted by: tournesol
Lets do another picture dialogue game 🙃
I am so genius, ek idea ne tehlka macha diya😎
Originally posted by: _._shibani_._
Woh samjha, lekin itne simple baat ko itna complicate kaahe kiya
Ainwayi maze k liye, Maya ki yaad mein 😆
Originally posted by: _._shibani_._
MJ se chaape hai naa, jo khud kisike palle nahi aata
Woh sirf Galle padha hai palke nahi😉
Originally posted by: _._shibani_._
I am so genius, ek idea ne tehlka macha diya😎
That you are sweety 🤗
Originally posted by: tournesol
Ainwayi maze k liye, Maya ki yaad mein 😆
She is pakka impressed with you👍🏼
Originally posted by: tournesol
Maya ki maya CVs jaane 😆
Woh toh hai...kabhi kabhi woh bhi na jaane😆