Originally posted by: _._shibani_._
Abhi togdam lagaane padte hai, waise bhi, woh agar darshi ka post padhti toh khud hi chaar mile/sec bhaagti😆
Woh toh hai😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: _._shibani_._
Abhi togdam lagaane padte hai, waise bhi, woh agar darshi ka post padhti toh khud hi chaar mile/sec bhaagti😆
Woh toh hai😆
Originally posted by: Shruthi18
Chalo aaj ke liye koi pic hai...aapke pass??
Hopefully others will join in sometime
Nahi re, Jaisahi Ramayan khatam, mera vanvas shuru coz no net
Originally posted by: _._shibani_._
Darshi ben kahaan hai?
Mom ka phone aaya hai unko...so she told will be here in sometime
Originally posted by: Shruthi18
Mom ka phone aaya hai unko...so she told will be here in sometime
Kal raat der tak jagne ke liye daant padegi usko😆
Originally posted by: _._shibani_._
Nahi re, Jaisahi Ramayan khatam, mera vanvas shuru coz no net
Arreeree...No probs
Will look in the FF for some pic or in first page...I will try to upload here🙄
Originally posted by: Shruthi18
Arreeree...No probs
Will look in the FF for some pic or in first page...I will try to upload here🙄
I uploaded😆
Originally posted by: _._shibani_._
Kal raat der tak jagne ke liye daant padegi usko😆
Acha bahut der tak jaagi thi kya??!
And share their share of gossips and updates of each other lives😆
Originally posted by: _._shibani_._
I uploaded😆
Instagram wale thread mein kya hoga? 😆