Originally posted by: Shruthi18
MJ: tum Rudra se pyaar nahi Karthi maanvi
Rajeev: kabhi kabhi lagta hai tumhe split personality disorder hai Maya/Manvi, whatever?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Shruthi18
MJ: tum Rudra se pyaar nahi Karthi maanvi
Rajeev: kabhi kabhi lagta hai tumhe split personality disorder hai Maya/Manvi, whatever?
Originally posted by: _._shibani_._
Rajeev: kabhi kabhi lagta hai tumhe split personality disorder hai Maya/Manvi, whatever?
Antara: Aur mujhe lagta multi personality...kabhi maanvi,maya,kabhi Neha kisi aur koi aur
Originally posted by: Shruthi18
Antara: Aur mujhe lagta multi personality...kabhi maanvi,maya,kabhi Neha kisi aur koi aur
MJ - Maanvi se zyaada toh tumhari personality ajeeb hai antara..
Originally posted by: Shruthi18
Antara: Aur mujhe lagta multi personality...kabhi maanvi,maya,kabhi Neha kisi aur koi aur
Rajeev: Uncle ne kitni pata rakhi hai?
Originally posted by: dusk2dawn
MJ - Maanvi se zyaada toh tumhari personality ajeeb hai antara..
Rudra: Maya, ajeeb nahi hai...jo bhi usse jaan jayega usse Maya se pyaar hojayega
Originally posted by: _._shibani_._
Rajeev: Uncle ne kitni pata rakhi hai?
Amir: Tell me about, mujhe sab ke hisaab rakhna padta hai
Originally posted by: dusk2dawn
MJ - Maanvi se zyaada toh tumhari personality ajeeb hai antara..
Daadi-tumse jo shaadi ki bichaari ne. Jab usne haan kaha tabhi uske mansik santulan pe mujhe shak hua
Originally posted by: Shruthi18
Amir: Tell me about, mujhe sab ke hisaab rakhna padta hai
Rajeev: yeh kaisa ajeeb link hai, Aamir uncle?
Originally posted by: Shruthi18
Rudra: Maya, ajeeb nahi hai...jo bhi usse jaan jayega usse Maya se pyaar hojayega
Rajeev - awww so sweet...rudra is right maya hai hi itni pyaari.....(in his mind) tumse pehle tumhaare papa ki ex hai yeh..n line mein vikrona bhi khada hai...n rishi ka patta bhi maya ke pyaar mein hi kata hai..
Originally posted by: _._shibani_._
Daadi-tumse jo shaadi ki bichaari ne. Jab usne haan kaha tabhi uske mansik santulan pe mujhe shak hua
Diya : Hello..anybody remember me?😆