Originally posted by: Shruthi18
Maya: kyun tumare paas ghadi, bangla nahi hai😆
Rudra - gaadi bangla sab hai but uske liye abhi waaris nahi chaahiye..😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Shruthi18
Maya: kyun tumare paas ghadi, bangla nahi hai😆
Rudra - gaadi bangla sab hai but uske liye abhi waaris nahi chaahiye..😆
Originally posted by: Shruthi18
Maya: bhulaya woh jata hai jo bhul ne ki kabil ho, main aur meri yeh badi lacy umbrella can't be forgotten😆
Rudra - Do you have any other things that is lacy..??😉
Originally posted by: tournesol
Rudra: You mean mera credit card jo dad ko wapas de diya tha? 😆
Maya - What?? Tum apne dad ka credit card use karte ho?😆
Originally posted by: Shruthi18
Maya: bhulaya woh jata hai jo bhul ne ki kabil ho, main aur meri yeh badi lacy umbrella can't be forgotten😆
Rudra: You are right, but my YC heroine style in rain cannot be forgotten too 😳
Originally posted by: tournesol
Rudra: You mean mera credit card jo dad ko wapas de diya tha? 😆
Maya: are you sure its only your credit card that is inactive?😆
Originally posted by: dewdrops.16
Kabhi kabhi umbrella hone par bhi log bheeg jaate hai😆
Maya:Saste market se loge toh aisa hi hoga,return karo usse foran
Originally posted by: dusk2dawn
Rudra - Do you have any other things that is lacy..??😉
Maya: yes I have lacy bedsheet😆
Originally posted by: dusk2dawn
Maya - What?? Tum apne dad ka credit card use karte ho?😆
Rudra: Nahi, u said unused thing, there are two things, dads office and the credit card he gave me 😆
Originally posted by: dusk2dawn
Rudra - gaadi bangla sab hai but uske liye abhi waaris nahi chaahiye..😆
Maya: mujhe bhi koi jaldi nahi hai phir se shopping karne ki ( different size)😆
Originally posted by: dewdrops.16
Maya: yes I have lacy bedsheet😆
Rudra : I'd like to feel their comfort someday😉