Originally posted by: dewdrops.16
Dham dham dham dham dhol ki awaz nahi lagti🤣🤣
🤣
Rajeev is asking for deba’s number/ address..🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: dewdrops.16
Dham dham dham dham dhol ki awaz nahi lagti🤣🤣
🤣
Rajeev is asking for deba’s number/ address..🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣🤣
Rudra’s brain - Acchha toh hum chalte hai..
Maya - phir kab miloge??
Rudra - jab tum kahoge..
Rudra ‘s brain - wahin jahaan koi aata jaata nahi.. so I am on vacation on some
Place like that..🤣
Accha chalta hu ..duayon mei yaad rakhna🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Arrey, Maya ka dialogue tha main bhare forum mein usko aisa kyun bolungi
Oops, my bad
Sorry🙇
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
Rajeev is asking for deba’s number/ address..🤣
But I thought he is gay😆🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Meethe meethe?😲 shaadi ke vachan mein bhi didi maut ki baat karti hai
Rudra ke liye Maya ki boli meethi meethi hi hai..
Chaahe didi maut ki baatein kare ya pyaar ki..
I came up with an idea..what about tearing the electric connections while doing it🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣🤣
Rudra’s brain - Acchha toh hum chalte hai..
Maya - phir kab miloge??
Rudra - jab tum kahoge..
Rudra ‘s brain - wahin jahaan koi aata jaata nahi.. so I am on vacation on some
Place like that..🤣
Super🤣🤣
Originally posted by: Shruthi18
Rudra ko laga iss meete hotoon se jo bhi bol aayega ...sab meeta hi go😉
Pyaar ke side effects
Maya ke lipstick ke taste ne bhatka diya mere bhai ko😭
Originally posted by: dewdrops.16
That should have been her ideal revenge..but wo gol gol ghumti rahi😆
Didi should have taken ideas for revenge from normal people instead of those books😆
Originally posted by: Shruthi18
Rudra ko laga iss meete hotoon se jo bhi bol aayega ...sab meeta hi go😉
Pyaar ke side effects
🤣
No action no reaction.. yahaan toh
Shaadi ke side effects ho gaya..
🤣