oppo stop it.Originally posted by: opsora2090
Chal after pawan ji .. Tu v ab... Bajjju Kay tarah Mai hamesha akeli hi rahungi I know..chalo ..mere kukku baccha mere sath nivayi. Lekin tere sangat Mai woh b jaldi bigdegi...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
oppo stop it.Originally posted by: opsora2090
Chal after pawan ji .. Tu v ab... Bajjju Kay tarah Mai hamesha akeli hi rahungi I know..chalo ..mere kukku baccha mere sath nivayi. Lekin tere sangat Mai woh b jaldi bigdegi...
Originally posted by: opsora2090
Aj Rat kay last Edit .. Aladin kay chirag wala edit 😎 , jab prerish chirag ka jinni hai
chalo kal aur bhi naye naye edits kay sath milte hai 😛
Ye waqai alladin ke chiraag mein se hi nikle hain 😆
Yeh kya hai?
Originally posted by: MishtiNew
Yeh kya hai?
Beach mein kapde sookh rahe hai? I can see cloth clips 🤣
Originally posted by: ilazyair
Beach mein kapde sookh rahe hai? I can see cloth clips 🤣
Poore ek din ke Baad Yahaan aayi toh yeh Mila mera dimaag unstable ho gya hai 😕
* Going to Pluto*
Originally posted by: MishtiNew
Poore ek din ke Baad Yahaan aayi toh yeh Mila mera dimaag unstable ho gya hai 😕
* Going to Pluto*
I came almost after a week to see genie🤣imagine my horror🤣
Oppo is the best🤣❤️
Originally posted by: ilazyair
I came almost after a week to see genie🤣imagine my horror🤣
Oppo is the best🤣❤️
🤣
Yes, Oppo di is the best 🤣❤️and her edits too ( except the kiss edit)
Originally posted by: MishtiNew
🤣
Yes, Oppo di is the best 🤣❤️and her edits too ( except the kiss edit)
🤣 Especially that one🤣