Originally posted by: dusk2dawn
ghar mein toh tod phod machi hai naah abhi baaki kya raha todne ko??🤣
deewar??khidki/darwaaze??
Bed hi todna baki reh gaya🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: dusk2dawn
ghar mein toh tod phod machi hai naah abhi baaki kya raha todne ko??🤣
deewar??khidki/darwaaze??
Bed hi todna baki reh gaya🤣🤣
Originally posted by: dewdrops.16
You will feel warm by watching live action🤣
MayRa...sardi mei bhi garmi ka ehsaas🤣🤣
You can go instead of me, and get more creative ideas 😆 😆
Originally posted by: dusk2dawn
but she was a piece man.. usko badi itch thi english songs gaane ki... n uska pachka hota tha..😆
n woh bhi aise catchy songs hi...🤣
aisa nahi ki meaningful lyrics wale gaaye..
I once said a bad word without knowing the word coz I heard it in the movie, aaj bhi friends bully krte hai
Originally posted by: dusk2dawn
ghar mein toh tod phod machi hai naah abhi baaki kya raha todne ko??🤣
deewar??khidki/darwaaze??
Bas floor bacha hai todne ko, appliances se leke chhat tak sab tod dia 😆
Originally posted by: tournesol
Share please 😆
abhi uska lyrics yaad nahi hai...
song ka naam ketchup song tha ya group ka naam las ketchup tha...yaad nahi..but usme ketchup word hi nahi tha,,,😆
Originally posted by: _._shibani_._
I once said a bad word without knowing the word coz I heard it in the movie, aaj bhi friends bully krte hai
😆 I swore in english to a guy who was harrassing me from unknown number,,
itni gaaliyaan di english mein bhar bhar ke uske baad uska ek bhi sms or missed call nahi aaya,,,🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Bed hi todna baki reh gaya🤣🤣
haan toh ab woh bhi tudva lo...🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Bed hi todna baki reh gaya🤣🤣
Jo cheez sabse pehle tootni chahiye thi🤣
Originally posted by: _._shibani_._
I once said a bad word without knowing the word coz I heard it in the movie, aaj bhi friends bully krte hai
Aww..
Mere saath humesha hota hai..abhi tak I'm clueless of half the things esp slangs