Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Ye kya bawasir bana diye ho bhai
Bhai...abhi toh SELFISH ka shock nahi finish hua.😭....aur aapne doosra pel diya...🤓
Ek paed kabr mein hai already buddhe ka phir bhi attention khana hai... aise dinon mein bhi.
Originally posted by: blue-ice.1
Bhai...abhi toh SELFISH ka shock nahi finish hua.😭....aur aapne doosra pel diya...🤓
Bhai kisi ko bhi kuch bhi nahi bhulne dega 😆 Hum itne sitam karengey ke confuse ho jaogey ke koan se sitam main jayda dard hua tha 🤣
Ek paed kabr mein hai already buddhe ka phir bhi attention khana hai... aise dinon mein bhi.
Lagta hai Bhai IF pe aata jata rehta hai yeh attention wala logic yahi se seekha hai ☺️
These are the lal Badshah, Mrityudata, Loha days of Salman Khan
This Karona Karona reminds me of Tahir Shah's new song, FARISHTA FARISHTA 😆
Love Salman as a singer
https://x.com/i/status/2080009582085366100
https://www.instagram.com/p/DamTLYWDB9v/?igsh=MXJ6Mm11bzYzMGkwMg==
https://www.indiaforums.com/article/sara-ali-khan-sharmila-tagore-join-pakistani-actress-kubra-khans-birthday-celebration-video-goes-vir_235044
Shah Rukh Khan at Rajat Sharma’s daughter’s wedding https://www.instagram.com/reel/DWuFEJJjBzM/ For Salman fans see post below
https://www.instagram.com/p/DPbBT_cjyMq/?igsh=czdibmJuM2ljeGhx
4