Pranipat Tiara devi,.🤗
Hum sakushal hai..
Bas ghar pe baith ke samay vyatit nahi ho raha..
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Pranipat Tiara devi,.🤗
Hum sakushal hai..
Bas ghar pe baith ke samay vyatit nahi ho raha..
Originally posted by: Shruthi18
Watch what your asking for- His taste in Maya's wardrobe was not very impressive unless ur allowed to choose ur own👍🏼
As long as I don't have to wash clothes with my komal hands, sab fine hai 😆
Lockdown k baad khud shopping pe chali jaungi 😆
Originally posted by: Shruthi18
Karma is a Virus🤓
You mean a bitc*
Originally posted by: Shruthi18
Hey bhagwan yeh movie kab aayega mein kab dekungi😔
It's on Prime😃
Originally posted by: tournesol
Shankar Tripathi ko nimbu paani pila do 😆 Ajkal chyavanprash bhi kaam karega 😆
Nimbu paani se mujhe Debu ka lipstick shade yaad aagaya🤣
Woh to hum unhe nahi de sakte hai na😆
Originally posted by: tournesol
I love chocolates 😆 Chocolate boy bhi chalega 🤣
Be sure not to choke yourself😆
Originally posted by: dusk2dawn
Yaad aa gaya shibz..😆
Yaad aa gaya.. abhi chai nahi pi so dimaag itna nahi chal raha..
Jaldi jaldi pi lo, chai sabke naseeb mein nahi hoti😭
Originally posted by: Shruthi18
Hey bhagwan yeh movie kab aayega mein kab dekungi😔
Netflix ya amazon prime par aa gayi hai shaayad
Originally posted by: tournesol
Shankar Tripathi ko nimbu paani pila do 😆 Ajkal chyavanprash bhi kaam karega 😆
Woh kaalo gobi khaayenhe😆
Originally posted by: dusk2dawn
Pranipat Tiara devi,.🤗
Hum sakushal hai..
Bas ghar pe baith ke samay vyatit nahi ho raha..
Apka to accha hai, yaha to samasta Aryavrat ka samay kapde dhone mein vyatit ho gaya 🤣