Originally posted by: dusk2dawn
🤣🤣
Sach mein Rudy boy will be thinking this only..
Shaadi me baad Forehead kisses and cheeks pe kisses se aage hi nahi badhe..
Logo ka madhu chandra hota hai, mera madhu taare ho raha hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: dusk2dawn
🤣🤣
Sach mein Rudy boy will be thinking this only..
Shaadi me baad Forehead kisses and cheeks pe kisses se aage hi nahi badhe..
Logo ka madhu chandra hota hai, mera madhu taare ho raha hai
Aapka intezaar rahega🤗
exactly....shadi ka ladoo khaya he nahi..fayda kya tha he marriage track ka🤣
This called Shaadi ke laddo kake bi pachtaya
Aur na khake bhi pachtaya
Kyunki woh laddo khayali tha na
Originally posted by: Shruthi18
This called Shaadi ke laddo kake bi pachtaya
Aur na khake bhi pachtaya
Kyunki woh laddo khayali tha na
Iske laddoo asli the, but they didn't come with the sweetness reqd
Originally posted by: dusk2dawn
Bhai bana beta..🤣
Woh toh 10 saal pehle hone hi wala tha but pappa ne mind change kar diya..
Abhi pappa ki ex bani bete ki biwi..
Confusion hi confusion hai deva..
Confusion hi confusion hai
Solution ka pata nahi 😆
Bechare ne socha...
Wife hotty hai..shadi se pehle trailer dikhai (refer to deep kiss)
Ab puri picture milegi..and then..shit happened!
Originally posted by: _._shibani_._
Har doosre din hum logo ki yahin disha hoti hai🤣
What to do..MayRa k hormones abnormal hai..humara to normal hai na🤣
Originally posted by: dewdrops.16
What to do..MayRa k hormones abnormal hai..humara to normal hai na🤣
Kuch zyaada hi😆
sugar free laddu🤔Originally posted by: _._shibani_._
Iske laddoo asli the, but they didn't come with the sweetness reqd
Originally posted by: _._shibani_._
Tedx ki tayaari chal rahi hai😎
Tum bahut aage badogi beti👍🏼👏