Originally posted by: pranurosid
@Bold - She is already a Mrs. Roy ye toh wannabe Mrs.Roy . Hence the difference😆
Oh, Mrs. Roy ke paas chori karne ke liye log hai, innke paas nahi hai, isiliye chor Bazaar se kapde khareed liye😲😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: pranurosid
@Bold - She is already a Mrs. Roy ye toh wannabe Mrs.Roy . Hence the difference😆
Oh, Mrs. Roy ke paas chori karne ke liye log hai, innke paas nahi hai, isiliye chor Bazaar se kapde khareed liye😲😆
Originally posted by: pranurosid
Did you share the PW with someone😆
PW?
Originally posted by: _._shibani_._
Oh, Mrs. Roy ke paas chori karne ke liye log hai, innke paas nahi hai, isiliye chor Bazaar se kapde khareed liye😲😆
Chor Bazaar sa khareeda ya chori krk lka aayi ha
Originally posted by: Bristy75
Chor Bazaar sa khareeda ya chori krk lka aayi ha
Mrs. Roy Manish Malhotra se churaake laati hai aur Wannabe Mrs. Roy yaa toh chor Bazaar se khareed leti hai yaa shaan se churaati hai😆
I mean your account Password😆
Originally posted by: pranurosid
I mean your account Password😆
Nahi kyun?😆
Originally posted by: _._shibani_._
Mrs. Roy Manish Malhotra se churaake laati hai aur Wannabe Mrs. Roy yaa toh chor Bazaar se khareed leti hai yaa shaan se churaati hai😆
Wannabe Mrs.Roy ?Rudra to Maya ka hai.Mj ka pass diya ur Antara usme diya nhi ha.Ab annonya kis sa shadi krk Mrs.Roy bnaghe?
Originally posted by: Bristy75
Wannabe Mrs.Roy ?Rudra to Maya ka hai.Mj ka pass diya ur Antara usme diya nhi ha.Ab annonya kis sa shadi krk Mrs.Roy bnaghe?
Usse bana tha naa, bani nahi, isiliye Wannabe🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Nahi kyun?😆
wo reply dekh kar aisa laga tha😆