I have got hichki... Baar mein aati hoon...
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
I have got hichki... Baar mein aati hoon...
Nehi kia 🥺
Aur mai aisi atki hoon next chapter ko leke... Baki ka thoda thoda ho gaya, but this chapter toh..
Nehi kia 🥺
Aur mai aisi atki hoon next chapter ko leke... Baki ka thoda thoda ho gaya, but this chapter toh..
Mera bhu same case...😔 Kucch bhi Nahi likh pa rhi hoon....🥺
Originally posted by: MishtiNew
Mera bhu same case...😔 Kucch bhi Nahi likh pa rhi hoon....🥺
Writing is hard at times 🥺
I am taking word prompts for other stuff. Wrote a few. Oh! I wrote two behind the scene drabbles for DT, if you wanted to read them.
Writing is hard at times 🥺
I am taking word prompts for other stuff. Wrote a few. Oh! I wrote two behind the scene drabbles for DT, if you wanted to read them.
Kahaan hai???
Originally posted by: MishtiNew
Kahaan hai???
Gdocs pe. Chandni wala thoda spoiler-ish hai, but phir bhi. Ruko, links PM karti hoon. Padhke batana kaise hai. 😡
Gdocs pe. Chandni wala thoda spoiler-ish hai, but phir bhi. Ruko, links PM karti hoon. Padhke batana kaise hai. 😡
Zaroor Bolungi... 8:30 ko.
Online coaching classes going on.🥺😭
Ugh. Online classes 😭
Originally posted by: Alexia_Wilson
Still online someone?
Bhatakti hui atma hazir hai
Atma ji hume aap se milkar achha laga🤗Bhatakti hui atma hazir hai
Waise what u doing?