Originally posted by: opsora2090
I dont want druken suhag rat..nei toh prerna Kisi aur KO dream karegi dance Kay tarah 😞
Itna sach nahin bolte oppo
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: opsora2090
I dont want druken suhag rat..nei toh prerna Kisi aur KO dream karegi dance Kay tarah 😞
Itna sach nahin bolte oppo
Gross! 🤬Originally posted by: opsora2090
I dont want druken suhag rat..nei toh prerna Kisi aur KO dream karegi dance Kay tarah 😞
Arre aisa nahin hua hoga. Do they give those vibes? Woh drawer tak hi hai abhi. 🤪
That's her real name.Originally posted by: Priyanka_G14
waise what is kukki's real name is it kukki ya phir is it her pet name?
Originally posted by: opsora2090
I dont want druken suhag rat..nei toh prerna Kisi aur KO dream karegi dance Kay tarah 😞
Ewww Oppo.... Yeh kya dikha diya tu ne?? 😰😱...pleaseee don't say like that.... 🤢
Originally posted by: Wistfulness
Gross! 🤬
Arre aisa nahin hua hoga. Do they give those vibes? Woh drawer tak hi hai abhi. 🤪
Satyavachan
Ewww Oppo.... Yeh kya dikha diya tu ne?? 😰😱...pleaseee don't say like that.... 🤢
Sach kadwa hota hai.
Hello guys whazt up 🤗
RB ka beta aa raha hai mithila.
Dil thaam ki bhaith jao
🤣🤣
I don't trust that as ksg is fav getting buzz as asya prerish trending now ekta decided to bring again limelight
Waise watch qh 😎
kyun bhaya? Legally wedded wife afterall