kitna suna suna ho gaya hai DT bhi😭😭
sab chale gaye hain
bahut bore lagta hai aajkal...without pb and miniel
kya koi serial kisi ki life ko itna affect kar sakta hai
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
kitna suna suna ho gaya hai DT bhi😭😭
sab chale gaye hain
bahut bore lagta hai aajkal...without pb and miniel
kya koi serial kisi ki life ko itna affect kar sakta hai
aur zaalima ko gayab hue to bahut din ho gaye ab....uske naam ka gumshudgi ka ishtehaar dena apadega ab😆
Originally posted by: anjali0111
I am desperately waiting yaar kab pb start hoga aur phir kab crapfest and haddi fest khatam hoga....kab sab normal hoga miniel ke beech....i want some of their normal pyar bhare scenes
Even I'm waiting for shoot to resume MiNeil have already sorted out things between them now waiting for legal battle and guest ka expose hona.
DT to bohot soona soona ho gaya hai I'm missing everyone😭
Originally posted by: Priya204
Even I'm waiting for shoot to resume MiNeil have already sorted out things between them now waiting for legal battle and guest ka expose hona.
DT to bohot soona soona ho gaya hai I'm missing everyone😭
15 days aur yaar abhi toh...pure 2 hafte😭
pagla jayenge sab tab tak
Originally posted by: anjali0111
aur zaalima ko gayab hue to bahut din ho gaye ab....uske naam ka gumshudgi ka ishtehaar dena apadega ab😆
Mujhe bhi same lagta hai.... I hope woh theek ho
Originally posted by: anjali0111
kitna suna suna ho gaya hai DT bhi😭😭
sab chale gaye hain
bahut bore lagta hai aajkal...without pb and miniel
kya koi serial kisi ki life ko itna affect kar sakta hai
Sach me suna suna hai..
Yes dino ka to pata hi nahi hai... Pb ke bina...
I guess this is the example that a show can effect fans real. Life too.....
Originally posted by: anjali0111
sach mein yaar dont know sirf ek bar hi kyu dikhaya
mini aur arya ke sath ek scene hona chahiye aisa jisme arya will do neil's ponytail....kitna cute lagega and mini will say then ki aise jyada achhe lagte ho
Superb scene hoga yeh.... I can imagine them..
But he looks more tall in that pony style.... 😆
Originally posted by: anjali0111
aur zaalima ko gayab hue to bahut din ho gaye ab....uske naam ka gumshudgi ka ishtehaar dena apadega ab😆
Zalima to poori gayab hai... 🤣
Originally posted by: Hannie_Fan
Mujhe bhi same lagta hai.... I hope woh theek ho
I have full confidence she is fine🤣 Her chronology I can sense 🤣
Originally posted by: anjali0111
kitna suna suna ho gaya hai DT bhi😭😭
sab chale gaye hain
bahut bore lagta hai aajkal...without pb and miniel
kya koi serial kisi ki life ko itna affect kar sakta hai
Coming weeks is going to be tough 🤢
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974