sid nai hoga😆, sana ko bhabi nai bolega🤣 agr sid hoga to.Originally posted by: intruderfast
Aree isshandle.pe kaafi rumours hain Ki yaa to ye sid hai yaa uski pr team 😆.
PR team for sure ho skti hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
sid nai hoga😆, sana ko bhabi nai bolega🤣 agr sid hoga to.Originally posted by: intruderfast
Aree isshandle.pe kaafi rumours hain Ki yaa to ye sid hai yaa uski pr team 😆.
PR team for sure ho skti hai😆
Originally posted by: CatcherInTheRye
😆😆 ye sana ko bhabi bolta hai, close hai koi pakka😆
aur ye shippers ko distract krne ki koshish rakhi case se
vaise rakhi scene hai kya??
Kaunsa rakhi case. Yaar tum.log srsly abt rakhi sent discuss kar rahe ho. Itne bure din aa Gaye hamare 😆
Originally posted by: intruderfast
Aree isshandle.pe kaafi rumours hain Ki yaa to ye sid hai yaa uski pr team 😆.
That we all are guessing very close one
But what you meant by forwarded?
muje yaad aya🤣 chor and rakhi arwe friends
ab smj jao rakhi aisa kyu bol rahi hai
blush blush!!🤣
Originally posted by: Pari-sona
she said sid is her very good friend (modiji is also very good friend of this lady😂 according to her).sana loves sid a lot but sid don't love sana as he is committed to someone else.
🤣🤣🤣🤣
I posted the link few pages back
yeah nahi bataya may be modiji 😁Originally posted by: CatcherInTheRye
oh, acha😆, kisne pay kiya rakhi ko??😆
chor ne ya ibrokeit ??😆 ya fr wig baba?😆
Ps:seriously some fans r believing her also.usko khud nahi pata uska pati kaunse planet mein hain😆.committed hota toh sid kabhi sana se chipakta hi nahi.nahi ose chipakne deta.yeah sab baat industry walo se chupti nahi hai.committed hota toh rashmi paras yeah arti kab ka yeah sab sana ko bata dete bond torne ke liye.
abe pta hi nai tha na, to pooch raha tha k hua kya hai😆Originally posted by: intruderfast
Kaunsa rakhi case. Yaar tum.log srsly abt rakhi sent discuss kar rahe ho. Itne bure din aa Gaye hamare 😆