Originally posted by: MishtiNew
Alexia di doesn't love me 🥺🥺🥺
Tumhi woh gada kya??
Jiske bare me woh abi abi baat kar rahi thi!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: MishtiNew
Alexia di doesn't love me 🥺🥺🥺
Tumhi woh gada kya??
Jiske bare me woh abi abi baat kar rahi thi!
Nahi!!!!😡
Ask her.... Or read the last few pages of temporary CC😔😔😔
My juniors yaarOriginally posted by: --Lalz--
Lol 😂 kyun kya hua??
Sunte hi nahi hai
Ek toh unke saamne nahi hun warna do chaar mere haathon se padte
Tume ignore kiya isiliyea?
Originally posted by: Alexia_Wilson
My juniors yaar
Sunte hi nahi hai
Ek toh unke saamne nahi hun warna do chaar mere haathon se padte
Lol 😂
Tum train karthi ho kya unko?? Like teaching?
And it's difficult to make them understand they don't take us serious at times due to friendliness 😆
Originally posted by: --Lalz--
Lol 😂
Tum train karthi ho kya unko?? Like teaching?
And it's difficult to make them understand they don't take us serious at times due to friendliness 😆
I am given a batch as a mentor by our prof
He believes that everyone should have a mentor and seniors will be the best choice
Issliye
Ek cheez bolti hun toh kuch aur samajh lete hai
Kya beOriginally posted by: MishtiNew
Ask her....🤧🤧🤧😭😩😭😩😭😭😩
Mera naam badnaam kahe ko kar rahi hai
Accha ji... Mere prestige ka puncture ho gya hai. Farhan Ko sab pata chal gya
Farhan ko kya pata chala beOriginally posted by: MishtiNew
Accha ji... Mere prestige ka puncture ho gya hai. Farhan Ko sab pata chal gya