Originally posted by: _._shibani_._
Sab Rudra ka dimaag khoj rahe hai🤣
🤣
Abhi toh woh FD ka treasure hunt jaise lagta hai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Originally posted by: _._shibani_._
Sab Rudra ka dimaag khoj rahe hai🤣
🤣
Abhi toh woh FD ka treasure hunt jaise lagta hai🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Yaa, sorry I was reading a fanfic on Harry Potter all day, so bookmarked it🤣
*runs to read*
You take your time..thats not my point🤣
I am irritated because I am not able to view the list of people..nor does it shows that all the message got delivered
Rudy ka dimaag aur Maya ke plans kabhi nahi dikhte..🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Aur sabko kalyug mein le aai saath mein☺️
Koi baat nahi jab tak yahan ho, yahan enjoy karo😆
10 min mei Ramayan shuru hogi..tab I will try to think only about my prananath's charan🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Itni German nahi aati🤣 I read a few German words ten years back, abhi toh yaad bhi nahi😆
🤣
Wow!! Was it part of your syllabus or you just read for urself
Originally posted by: dusk2dawn
Rudy ka dimaag aur Maya ke plans kabhi nahi dikhte..🤣
Rudra ki dimaag
Maya ki plans aur
MJ ki dimaag pe sandeh nahi karte..kabhi bhi maat de sakte hai🤣🤣
Originally posted by: dewdrops.16
10 min mei Ramayan shuru hogi..tab I will try to think only about my prananath's charan🤣
Dekho aaj mushkil hai🤣
Uske baad hopefully mil jaye yeh jin ka chirag🤣