Lockdown badh gaya 🥱
30th April tak
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Lockdown badh gaya 🥱
30th April tak
professional relation par bharosa krte hai dono 🤣Originally posted by: White-Lilac
Wahi to dukh ki baat hai... Aaj bhi log yahi comment karte hai sab taraf 🤣
At least friends bhi hote to thodi tasalli mil jaati 🤣
Uske baad unka koi kena dena nahi 🤣
Unsocial ppl 🤣Originally posted by: White-Lilac
Phir bhi khud kabhi nahi milte🤣
Ye to hona hi tha
Originally posted by: Fearless_Lover
professional relation par bharosa krte hai dono 🤣
Uske baad unka koi kena dena nahi 🤣
Ekta ke zyadatar actors isi rule ko follow karte hai
Originally posted by: Fearless_Lover
Unsocial ppl 🤣
Ek pic ke liye taras jaate hai log 🤣
naa, kuch actors bahut aache friends bhi haiOriginally posted by: White-Lilac
Ekta ke zyadatar actors isi rule ko follow karte hai
In dono ko sath dekhne ki khawahish apne aap puri karne padte hai🤣Originally posted by: White-Lilac
Ek pic ke liye taras jaate hai log 🤣
Haa, ho hi gaya 🤔Originally posted by: White-Lilac
Ye to hona hi tha
Pkyek k baad Suku sirf Kaisa yeh ishq hai main hi lead role mai nazar aaye
Kaal teeka mai zyada din nahi rahe
Usko kabhi aache shows nahi mile jaise VD ko mile pkyek k baad
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k