Originally posted by: -Ayushi-
Even I realised after posting, but 3 days ka intense lockdown
Actually😆
But usse Nandu ko koi fayda nahi hua, she still got and died of Vikram virus😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: -Ayushi-
Even I realised after posting, but 3 days ka intense lockdown
Actually😆
But usse Nandu ko koi fayda nahi hua, she still got and died of Vikram virus😭
Originally posted by: _._shibani_._
But usse Nandu ko koi fayda nahi hua, she still got and died of Vikram virus😭
Vikram virus ka cure nahi aya tha tab tak, Rudra😭😭
Woh kaise cure hua? Woh toh khud chal diya Vikrus ko dekh😆
Vikrus, Betaal, Extra pati, man I am amazing😎🤣
Ayu mai tumhe kahi aur dhoond rahi thi😆
Originally posted by: _._shibani_._
India mein toh it's Tuesday bolke log bumabum.karenge😆
Monday ho ya Tuesday saare log Faltu ka bumabum Karenge..😆
Originally posted by: dusk2dawn
Monday ho ya Tuesday saare log Faltu ka bumabum Karenge..😆
Yeh Mera India😎😆
Originally posted by: _._shibani_._
Woh kaise cure hua? Woh toh khud chal diya Vikrus ko dekh😆
Vikrus, Betaal, Extra pati, man I am amazing😎🤣
Vikrus is better..or how about vikrona..🤣
You are so amazing shibz..as always 🤗👍🏼