Suprabhat/ shubh sandhya deviyon..
Hum aapke samaksh punah prastut hai..
Asha hai aap sab kushal mangal honge..🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Suprabhat/ shubh sandhya deviyon..
Hum aapke samaksh punah prastut hai..
Asha hai aap sab kushal mangal honge..🤗
Uff shudh Hindi main na kabhi kuch zyada hi kho jaati hoon ki khud tubelight ban jaati hoon🤣
🤣
Mujhe bhi problem huyi starting starting mein. Now after a couple of initial hiccups, m doing fine. 😆
Kal isi time par aap sab ko bhi task complete karna hai
Prakash jhala na hai
Yeah, real life Big Boss ka task 😆
Originally posted by: dusk2dawn
Suprabhat/ shubh sandhya deviyon..
Hum aapke samaksh punah prastut hai..
Asha hai aap sab kushal mangal honge..🤗
Apko bhi suprabhat 🤗
Asha hai apka dainik jeevan kushal mangal chal raha ho.
Humne apse prerna lekar shudh hindi mein vartalap karna prarambh kiya hai 😆
Originally posted by: tournesol
Maya aur kaun Woh to shayad isi bhram mein honge na ki, unki patni ne keval apne pratishodh ki agni ko pravah dene k liye unse prem ka dhong kiya. 😭
Asha hai unhe iss umar jo koi bhi miley, unhe uncle keh k bulaye 😆
Nahi Maya kabhi bhi Rudy boy ko reject karengi...woh usse manayegi☺️
Originally posted by: tournesol
🤣
Mujhe bhi problem huyi starting starting mein. Now after a couple of initial hiccups, m doing fine. 😆
Very good ya,
I kinda get stuck with thinking and writing and forget my flow🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Suprabhat/ shubh sandhya deviyon..
Hum aapke samaksh punah prastut hai..
Asha hai aap sab kushal mangal honge..🤗
Nashkaar Devi Darshi,
Humne aapko aur aapki shubh Hindi ko miss kar rahe the
Originally posted by: tournesol
Yeah, real life Big Boss ka task 😆
Hahaha
Good going...need to keep gharvaasy entertained😆
Originally posted by: dusk2dawn
Suprabhat/ shubh sandhya deviyon..
Hum aapke samaksh punah prastut hai..
Asha hai aap sab kushal mangal honge..🤗
Aapko bhi suprabhat...
Aapko dekh kar hume atyant prasannata hui... 🤗
Aasha hai aap bhi kushal mangal hongi...
Kal isi time par aap sab ko bhi task complete karna hai
Prakash jhala na hai
Yeah... Kal ka task.