Good morning guys.. 🤗
Have a wonderful day ahead..
Good morning guys.. 🤗
Have a wonderful day ahead..
Originally posted by: Priya204
🤣discharge aur wildness gone nahi but its just that this quarantine thing is getting on my nerves hoping for a miracle so that things get normal.
Seriously ya🤣 Am dying to go back to my work place. never missed it this much and now I know value of my work place 🤣Only miracle can save us Priya
Good morning dear. 🤗
Yesterday i saw the new year episode and how neil ended up at haveli as tenant
It was funny yaar.....mineil those days were so much fun to watch. Their non stop fights and arguments😆
Jaldi se shoot start ho aur ye haddifest track khatam ho phir i want my carefree mineil back
😳🤔
Originally posted by: anjali0111
Yesterday i saw the new year episode and how neil ended up at haveli as tenant
It was funny yaar.....mineil those days were so much fun to watch. Their non stop fights and arguments😆
Jaldi se shoot start ho aur ye haddifest track khatam ho phir i want my carefree mineil back
Anjali🤗
Yaar ..woh mera favorite episode hai
Woh naina da kya kasoor
Phir MiNeil ka dance
Upar se woh nashili song☺️
Woh raw haq wala lyrics
Attraction mutually
Unka moves
Phir dono ka ek doosre ko wish karna ..
Dono ne naya saal saath mein chalu kiya... Haathon mein haat
Mini ka bolna...iss baar sab naya naya hoga
Kasam se yaar ..woh befikre MiNeil ka flavor hi kuch alag tha
Phir MiNeil luggage ko push karte karte haveli mein saath mein ghira pravesh karte hai delhi house mein b same hua tha
Haveli mein b Mini ne Neil ke luggage ko push kiya tha aur delhi house ke time mein b Mini was carrying Neil's bag his load throughout ( past wala hai ) ye b ek hint tha ..dono saath mein sab carry karnege and lead life
Phir MiYa Neil ko room mein push karte hai🤣
Wahan b chand family goals de rahe the
Papa chand maa chand se darr tha hai🤣
Beti chand papa ko pareshan karne mein maza aata hai 🤣
Maa chand b enjoy karti hai
Papa chand stares at maa chand 🤣
Originally posted by: anjali0111
Yesterday i saw the new year episode and how neil ended up at haveli as tenant
It was funny yaar.....mineil those days were so much fun to watch. Their non stop fights and arguments😆
Jaldi se shoot start ho aur ye haddifest track khatam ho phir i want my carefree mineil back
That was really funny....
Actually that whole. Sequence had all the flavours. Of mineil in it.....
Rawness,passion, funny, Love.....
THat was so treatworthy....
Anjali🤗
Yaar ..woh mera favorite episode hai
Woh naina da kya kasoor
Phir MiNeil ka dance
Upar se woh nashili song☺️
Woh raw haq wala lyrics
Attraction mutually
Unka moves
Phir dono ka ek doosre ko wish karna ..
Dono ne naya saal saath mein chalu kiya... Haathon mein haat
Mini ka bolna...iss baar sab naya naya hoga
Kasam se yaar ..woh befikre MiNeil ka flavor hi kuch alag tha
Phir MiNeil luggage ko push karte karte haveli mein saath mein ghira pravesh karte hai delhi house mein b same hua tha
Haveli mein b Mini ne Neil ke luggage ko push kiya tha aur delhi house ke time mein b Mini was carrying Neil's bag his load throughout ( past wala hai ) ye b ek hint tha ..dono saath mein sab carry karnege and lead life
Phir MiYa Neil ko room mein push karte hai🤣
Wahan b chand family goals de rahe the
Papa chand maa chand se darr tha hai🤣
Beti chand papa ko pareshan karne mein maza aata hai 🤣
Maa chand b enjoy karti hai
Papa chand stares at maa chand 🤣
Yaar I Am. Missing all this....
When will the shoot start.... 😭
Anjali🤗
Yaar ..woh mera favorite episode hai
Woh naina da kya kasoor
Phir MiNeil ka dance
Upar se woh nashili song☺️
Woh raw haq wala lyrics
Attraction mutually
Unka moves
Phir dono ka ek doosre ko wish karna ..
Dono ne naya saal saath mein chalu kiya... Haathon mein haat
Mini ka bolna...iss baar sab naya naya hoga
Kasam se yaar ..woh befikre MiNeil ka flavor hi kuch alag tha
Phir MiNeil luggage ko push karte karte haveli mein saath mein ghira pravesh karte hai delhi house mein b same hua tha
Haveli mein b Mini ne Neil ke luggage ko push kiya tha aur delhi house ke time mein b Mini was carrying Neil's bag his load throughout ( past wala hai ) ye b ek hint tha ..dono saath mein sab carry karnege and lead life
Phir MiYa Neil ko room mein push karte hai🤣
Wahan b chand family goals de rahe the
Papa chand maa chand se darr tha hai🤣
Beti chand papa ko pareshan karne mein maza aata hai 🤣
Maa chand b enjoy karti hai
Papa chand stares at maa chand 🤣
Befikre MiNeil ab waapas mil jaayenge after mini challenges guest and that walk now they will be back who will care only for their small world and nobody else.
Delhi track and court case mein despite being tensed they will live life to the fullest specially now that mini has accepted Neil with his past.
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974