Originally posted by: dusk2dawn
🤣🤣
Neend naa aane ke side effects..
N have to go to work tomorrow .. I feel like mere boss ka gala kaat doon..🤣
You are still going to work 😭..Take care dear 🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: dusk2dawn
🤣🤣
Neend naa aane ke side effects..
N have to go to work tomorrow .. I feel like mere boss ka gala kaat doon..🤣
You are still going to work 😭..Take care dear 🤗
Originally posted by: tournesol
Rather Amir k sath ghumke, Rudy boy ka Amir jaisa haal ho gaya 😭
Isiliye toh Aamir ki beewi ko bula rahi hoon😉
Main chali sone🤣
Baad mein uthke mumma ke naye taane sunungi👍🏼
Originally posted by: _._shibani_._
Isiliye toh Aamir ki beewi ko bula rahi hoon😉
Tabhi toh Rudy boy ki biwi wapas aayegi.😆
Originally posted by: tournesol
Maya pulls Rudra into a corner and says, inko apas mein larne do, mai tumhara shirt kaatungi ☺️
Hum ab sirf khyali pulaav pakake hi khushi mana sakte hai🤪🥺
BTW Hiii🤗
Thank you dear🤗
Healthcare mein career banaane ke side effect..
Originally posted by: _._shibani_._
Rishi- Can we back to you cutting open my wrist
Rudra-abbey saale!
Rudra: Rish, wait for sometime, we can continue this after I return from the corner 😆
(because gusse se aur libido se dimaag band ho jata hai ☺️)
Originally posted by: dusk2dawn
Tabhi toh Rudy boy ki biwi wapas aayegi.😆
Nahi, I meant agar beewi aayi,toh Aamir beewi ke liye apple pie banane ke liye busy hoga, aur 9 mahine baad chota Aamir aayega, toh for 9.months Aamir busy👍🏼
So jaa shibz so jaa,
Warna Maya aa jaayegi..😆
Originally posted by: _._shibani_._
Nahi, I meant agar beewi aayi,toh Aamir beewi ke liye apple pie banane ke liye busy hoga, aur 9 mahine baad chota Aamir aayega, toh for 9.months Aamir busy👍🏼
😆
Agar Aamir busy ho jaaye ,
Tabhi MayRa ka milan ho paaye..😆
But udhar MJ apni kalaakari na dikha de..