Fan- sana kaha haihttps://twitter.com/bbthirteen1/status/1244634184036962304?s=21
Shehbaz- aapke dil mein aapke dil mein aapke dil mein aapkeeeeee dilllllll meinnnnnn
🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Fan- sana kaha haihttps://twitter.com/bbthirteen1/status/1244634184036962304?s=21
Shehbaz- aapke dil mein aapke dil mein aapke dil mein aapkeeeeee dilllllll meinnnnnn
🤣🤣
Originally posted by: Luvpari345
Fan- sana kaha haihttps://twitter.com/bbthirteen1/status/1244634184036962304?s=21
Shehbaz- aapke dil mein aapke dil mein aapke dil mein aapkeeeeee dilllllll meinnnnnn
🤣🤣
Arey bolo seedha seedha..Sid ke dil mein aur ghar me hain
Shehbaaz ne bhi apne live mein ek hee particular kona pakad liya hai 🤣
vo SNIT se darra hai🤣Shehbaaz ne bhi apne live mein ek hee particular kona pakad liya hai 🤣
Wow great .....
Originally posted by: intruderfast
Abhi zariwala ko pls bhaav mat dena aur distract mat hona. Paras kaa bhi interview aaya hai. Sabko ignore karo pls.
Agar sana kid hai to sid bhi kid hi hai.
Fauladi seene ke peeche ek shararati baccha hain 😎
Bhool Gaye ye line. And mujhe lagta hai sana ko ye shararati baccha roz dekhne ko milta hai😉
Yup it’s so sweet actually..he definately Osborne a kid at heart ..that’s the reason he fell for shehnaaz ...only she can bring out that kid ....
35M. 👌❤💃💃😍 Many more to follow!!
Sid unfollowed redfm😆
Bs live k liye kiya hoga😆
Ya fr bhabi ka khauf akriti k liye🤣