Originally posted by: _._shibani_._
Aur aapke ex pati ke dimaag aur heart pe👍🏼
😆
aur uski flavor mask karne ke liye dher saara sugar syrup and cinnamon daale..taaki aapke ex psycho saiyaan ko usko bhanak naa lage..🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: _._shibani_._
Aur aapke ex pati ke dimaag aur heart pe👍🏼
😆
aur uski flavor mask karne ke liye dher saara sugar syrup and cinnamon daale..taaki aapke ex psycho saiyaan ko usko bhanak naa lage..🤣
Originally posted by: dusk2dawn
😆
aur uski flavor mask karne ke liye dher saara sugar syrup and cinnamon daale..taaki aapke ex psycho saiyaan ko usko bhanak naa lage..🤣
Aur phir apne ex psycho saiyaan ko narak sidharte huye sukoon se dekhen, zyada sukoon ke liye chaku se bhi vaar kar sakte hain🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Antara ke drugs liye shaayad😆
He might have... Who knows? 😆
The irony is MJ saving Maya unwantingly🤣🤣
MJ be like Maya ki jaan pe haq hai bas mera, chall hatt psycho Viky.. Iss shaher ka apun hi bhagwan hai😎
Originally posted by: _._shibani_._
Antara ke drugs liye shaayad😆
sorry for m lame question..😆
kisne ??
MJ ne ya Rudy ne??
You guys are damn funny🤣🤣Originally posted by: dusk2dawn
😆
aur uski flavor mask karne ke liye dher saara sugar syrup and cinnamon daale..taaki aapke ex psycho saiyaan ko usko bhanak naa lage..🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Aur phir apne ex psycho saiyaan ko narak sidharte huye sukoon se dekhen, zyada sukoon ke liye chaku se bhi vaar kar sakte hain🤣
You guys are really hilarious... 🤣
Originally posted by: Armu4eva
The irony is MJ saving Maya unwantingly🤣🤣
MJ be like Maya ki jaan pe haq hai bas mera, chall hatt psycho Viky.. Iss shaher ka apun hi bhagwan hai😎
Yeah... This is indeed the irony 🤣
MJ must definitely be thinking this...
Originally posted by: Armu4eva
The irony is MJ saving Maya unwantingly🤣🤣
MJ be like Maya ki jaan pe haq hai bas mera, chall hatt psycho Viky.. Iss shaher ka apun hi bhagwan hai😎
🤣
He doesnt want rudy to kill maya..
so of course Maya ki jaan par woh khud ka haq samajha hai..🤣
He tried to find his Maya but again misled by MJ. Okay it's all their time now. Till then enjoy,Mr.MJ
https://twitter.com/rudrasmaya/status/1243589033172914177?s=19