Originally posted by: opsora2090
bajaj abhi bhi looking better.. basss thode kapde ka pattiya cv jeyada pehena raha hai 🤔
I think the beard is OTT for him...
baki the maine white hair is missing....baki sab theek hai..
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: opsora2090
bajaj abhi bhi looking better.. basss thode kapde ka pattiya cv jeyada pehena raha hai 🤔
I think the beard is OTT for him...
baki the maine white hair is missing....baki sab theek hai..
Originally posted by: WaqtZaya
bajju ka tru soulmate
Bajaj ka true soulmate hai oppo
and show mai basss Mehra ji , aur koi nei
Originally posted by: Annu8193
My WiFi gone....
It will take time to recover....
How will I survive know
Spend time with family wifi is not end 😆
During (U know 😉)

Originally posted by: opsora2090
Bajaj ka true soulmate hai oppo
and show mai basss Mehra ji , aur koi nei
Tu bajju ki hi reh Karan phir mera hi rahega ☺️🤣
I don’t know 🤓
Originally posted by: WaqtZaya
she loves karan 😳. Also Bajaj. 😆or else pata nahi Bajaj ka kya haal karti 🤪 no wonder she loves keeping him singular even after being shaadishuda 🤣
she has crush on karan , clearly seems
yes she loves bajaj .. but bajaj ko single rakhna inkio ek alagi obsession hai 🤔
Originally posted by: Wistfulness
Meri wishes puri hui re entry episode mein
Vo toh ek hi thi... aur kitne hain aise toh 😈
Mujhe laga thoda gayeb rehti hoon kya pata log bhul gaye ho 🤣😆