Originally posted by: intruderfast
Maine tum sabko kyaa bola tha 4 din pehle. Shukla ji ke koi maze nahi hai. Jhadoo pocha baratab khana sab karwa rahi hai sana aur mummyjee🤣milke
Bigg boss mein kuch kaam nahi kiya jyaada. Ab dekho bande ko🤪
🥳🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: intruderfast
Maine tum sabko kyaa bola tha 4 din pehle. Shukla ji ke koi maze nahi hai. Jhadoo pocha baratab khana sab karwa rahi hai sana aur mummyjee🤣milke
Bigg boss mein kuch kaam nahi kiya jyaada. Ab dekho bande ko🤪
🥳🤣
Originally posted by: zehreeli.kheer
Sid is too cute wese especially when he is acting and trying to portray so hard that its not acting😆
the kitchen was spick and span 🤣 Sana had told him she won’t let him do the work, even though he has helped her and did her work but she doesn’t prefer 😄
Originally posted by: Ashhima3
the kitchen was spick and span 🤣 Sana had told him she won’t let him do the work, even though he has helped her and did her work but she doesn’t prefer 😄
Kitchen, house and pretty much everything😆
Baki sb chahe nautanki thi
Lekin piyaaz chop kiyehain 😆
that he is used to! Rest of the vegetables he didn’t 😄
😆 bt still bhai looks cute😆Originally posted by: Ashhima3
that he is used to! Rest of the vegetables he didn’t 😄
😆
Dekho sana maine kar liya sab expression 🤣🤣
I get so much of happiness seeing him work like this.....aaaawwww......this is soooo cuteee.......sid ko kaam karna bilkul nahi pasand tha ......by god interviews mein bhi kehta tha ki nahi karega......aur ab sab kuch kar raha hain.......aaaawwww.....such kamkazi bacha he has become.....i m impressed....❤️Waise sabzi bilkul meri tarah kaat raha hain.....dheere dheere and choti choti 😛