Still on this AT. I thought we would have started the new one!!!!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Still on this AT. I thought we would have started the new one!!!!
Originally posted by: Sunn_shine
Kukki looks inside the drawer "isme to kuch nahi hai"
"Nahi beta .. file ke neeche dekho, photo milega.. my true soulmate"
Kukko faints thinking "was I adopted?"🤣
🤣🤣🤣
Pyar ki Yeh hai ek kahani....😆
Originally posted by: Alexia_Wilson
Abstract Art or usme fark hai
Fark dekhne wale ki nazar mein hai.
Aise bhi log honge jo Karan ke work ko bhi waise hi ajeeb samjhenge jaisa Oppo ka arr lagta hai.. 😆
Originally posted by: Sunn_shine
Kukki looks inside the drawer "isme to kuch nahi hai"
"Nahi beta .. file ke neeche dekho, photo milega.. my true soulmate"
Kukko faints thinking "was I adopted?"🤣
I m so freaking done!!!! 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: TUANHGK2M3GCDYMR
I bet, something good...in fact best we will get post break
🤞
BajRag "The Endgame" 😎
Originally posted by: Minhasmansi92
I m so freaking done!!!! 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: Wistfulness
Oppo 1.0 ko tolerate kiya 🤣
Tolerate matlab.. Iyea bol kay mai tum logo ko tolerate kia 😡
RB dekha kitna similiraties hai hum dono mai
Nazar kaisi bhi hoOriginally posted by: Sunn_shine
Fark dekhne wale ki nazar mein hai.
Aise bhi log honge jo Karan ke work ko bhi waise hi ajeeb samjhenge jaisa Oppo ka arr lagta hai.. 😆
There is going to be difference