21 din under house arrest as 14 Apr tak lock down , chalo khelte hai bigg boss
Ab pata chalega ki celebrities itne weirdly kyu behave karte the🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
21 din under house arrest as 14 Apr tak lock down , chalo khelte hai bigg boss
Ab pata chalega ki celebrities itne weirdly kyu behave karte the🤣
Yes please open the bb forum.
Sach yaar Mods ka timepass ho jayega isi bahaane
Aur bhi members se puchna padega
Originally posted by: DaffodilsNew
Yeah this lockdown scene has left many wondering the same.......how to pass tym.
But BB rerun na dekha jaega mujhse ab. Aap dekho and enjoy Dey Babu ke antics😆
Dekhlo , abhi toh overhyped fixed couple ka dose bhi nahi hai..kafi tolerable hai
Originally posted by: deepikagupta9
21 din under house arrest as 14 Apr tak lock down , chalo khelte hai bigg boss
Ab pata chalega ki celebrities itne weirdly kyu behave karte the🤣
Bilkul wohi feel aa raha hai
Ab samajh aa gaya wo log fake nahi hote sach mein ladte bhidte aur showmance karte hain😆
BB forum khulwao .......fir se ladte hain sab
now days every BBian is velle se bhi vella and playing Bigg boss in their home
today BB edited out that creepy mouth to mouth food transfer task
thank God for that
Abey yaar itna miss kar rahe ho forum ko? Mina, Devu, aur mujhe jhel loge agar forum khul gaya phir se?
Originally posted by: Minionite
Abey yaar itna miss kar rahe ho forum ko? Mina, Devu, aur mujhe jhel loge agar forum khul gaya phir se?
Jhelney key ilawa jeevan main bacha he kya hain abhi. 😳
Subah he mummy se daant paadi kiyuki I did'nt do my cleaning 'duties' properly. BB waaley bachho ki baatey sun kar at least khudh par thoda kam taras ayega

Originally posted by: SilentSilver
Jhelney key ilawa jeevan main bacha he kya hain abhi. 😳
Subah he mummy se daant paadi kiyuki I did'nt do my cleaning 'duties' properly. BB waaley bachho ki baatey sun kar at least khudh par thoda kam taras ayega
Haye sharm aa gayi.

Chalo dekhte hain forum khul sakta hai yah nahi.

Shukriya. Meherbaani.
P.S: Goodness how utterly vela have we become 🤣