Originally posted by: Soanz.19
Shayari ka overflow ho raha hai yahan toh. Prerna saare shaayaron ki Prerna hai😆😆
Prerna meaning Inspiration.
Kaha fasaya bajaj ne😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Soanz.19
Shayari ka overflow ho raha hai yahan toh. Prerna saare shaayaron ki Prerna hai😆😆
Prerna meaning Inspiration.
Kaha fasaya bajaj ne😆
Originally posted by: Minhasmansi92
Mujhe nhi pata abhi biscuits kha rahi thi tab notice kiya mene!!! Or ab worried feeling arahi hai
Kya biscuit Kha rhi thi tu?
Originally posted by: UE7OZWMSTVZQ4YAJ
😆😆😆
Prerna se Mili hai Prerna,
Ab kaam Dhanda chorke sab ban Gaye hai shayars apna...
I guess I destroyed the atmosphere.
CONTINUE
Half teeth broke pata nahi chala ? Kaunsa biscuit tha ye? Andar gaya to bahar ka rasta dhund lega. But samne wala toota ki peeche?
Vo teeth already Half broken tha!!!! I have cavity in one of my teeth that broke off!!!! Peeche ka!!!! Biscuit se pehle samosa or spring roll bhi the!!! Agar biscuit ke time pe hota toh i should have known it!!!
Reality check dene ke aur bhi tareeke hain
Apne to seedha shark ko hi khila diya 🤣
arre baba hum jo chahte hai woh tabhi milega jab shark attack hoga chalo iss baar crocodile attack karwa do cvs...🤣
Sahi meini'm scared to watch her ki pata nahi ab kya naya karegi😆
Originally posted by: Z4Q2NAGEXISQHCGB
Kya biscuit Kha rhi thi tu?
Are yaar biscuit toh abhi khane lagi hu!!! Usse pehle samosa or spring roll the!!! Ab mujhe nhi pata yeh kab tuta!!!
Iss CONTINUE se mujhe RB ki yaad aayi hai... The Bajaj family in London.😭
Pyaar Kis modh pe le aaya Hume,
Tujhe pyaar karenge hum, Yeh hum kabhi soch na sake...
Great I haven't watch will not watch further I can skip will sleep aram se yesterday I only slept for two hours 😳
arre baba hum jo chahte hai woh tabhi milega jab shark attack hoga chalo iss baar crocodile attack karwa do cvs...🤣
Aap to bhaut hi violentful insaan ban gaye ho 🤣