Mini ki shaadi karne ka koi iraada nahi hai kya uski Dida aur uske baba ka. I mean liberal and all is appreciative but who let's their daughter/son go mad like this
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Mini ki shaadi karne ka koi iraada nahi hai kya uski Dida aur uske baba ka. I mean liberal and all is appreciative but who let's their daughter/son go mad like this
EDT pleaseOriginally posted by: Octothorpe
Mini ki shaadi karne ka koi iraada nahi hai kya uski Dida aur uske baba ka. I mean liberal and all is appreciative but who let's their daughter/son go mad like this
Hello ,Kya chal raha hai?
Originally posted by: Alexia_Wilson
EDT please
but this is chat club
we can chat about anything
about the show too
Originally posted by: bhshre95
Hello ,Kya chal raha hai?
kuch toh chal rha hai
samajh me nhi aa rha kya
😆😆
Aisa kya hua? Animini ko dekhkar sadma lag gaya kya?😆
dekha nahi abhi tak bas suna hai
abhi yehi haal hai
pata nahi jab dekhungi toh kya hoga mera
Originally posted by: Alexia_Wilson
EDT please
I have not watched the epi. Talking just in general about the character😆