Mineil ke emotional scenes ka wait kar rahe hain hum aur milega ye sab🤢
I dont want to see this.....plz koi edit kar do....editor mineil par toh bahut scissors chalata hai....kash ispe bhi chala de
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Mineil ke emotional scenes ka wait kar rahe hain hum aur milega ye sab🤢
I dont want to see this.....plz koi edit kar do....editor mineil par toh bahut scissors chalata hai....kash ispe bhi chala de
Originally posted by: anjali0111
Ye kya tha
I really dont want to see this😳
Cringy for me🤢
Cant they just tell us dikhane ki kya jarurat thi
And what is all this neil ki pol khuli and all
Bechare ne khud hi sab kuch bataya hai
I did not like this too 🤢
I expected their scenes will be shown in fast forward motions but this is now getting 😡
Originally posted by: anjali0111
Mineil ke emotional scenes ka wait kar rahe hain hum aur milega ye sab🤢
I dont want to see this.....plz koi edit kar do....editor mineil par toh bahut scissors chalata hai....kash ispe bhi chala de
I hope they edit this 😡 Am not liking this crap fest scenes of guest
Originally posted by: N_sharmaa
I did not like this too 🤢
I expected their scenes will be shown in fast forward motions but this is now getting 😡
Boycott kar do main toh keh rahi hoon trp girne do
dekho hi mat
Cvs ko samajh aaye audience ko kya chahiye
Kucj bhi yaar.....bahut ganda tha...stuck in my head
...phir dimag kharab hoga ab🤢
Originally posted by: anjali0111
Par kyu
Kitna satayenge ye cvs hume
Kyu dikha rahe hain unke romantic moments....nobody is interested🤢
Aur ye dekh ke toh lagta hai that she didnt cheat him bachha neil ka hi hoga
Kya yaar cvs
Jo hum soch rahe hain uska ulta hi ho raha hai
I am telling you aise to ye mineil ko sath hone hi denge end mein
Exactly .In FB this was not needed. 😡Sorry but am just hating this now
Originally posted by: N_sharmaa
I hope they edit this 😡 Am not liking this crap fest scenes of guest
Guest ko guest ki tarah treat karo na
Kya bakwas hai yaar ye.....hume unki emotional bonding thode hi dekhnj thi hume unke khagde dekhne the
Aur kya matalab hai iska guesst pregnant hui to sab theek tha par bachha paida hua to usne neil ko dekhne bhi nahi diya....beech pregnancy mein aisa kya jhagda ho gaya
Originally posted by: anjali0111
Boycott kar do main toh keh rahi hoon trp girne do
dekho hi mat
Cvs ko samajh aaye audience ko kya chahiye
Kucj bhi yaar.....bahut ganda tha...stuck in my head
...phir dimag kharab hoga ab🤢
I hope they edit this 😡 Anjali for first time am hating this now 😡crapfest 🤢
I hope it's something related to child and how she got miscarriage or she aborted it later
Originally posted by: anjali0111
Guest ko guest ki tarah treat karo na
Kya bakwas hai yaar ye.....hume unki emotional bonding thode hi dekhnj thi hume unke khagde dekhne the
Aur kya matalab hai iska guesst pregnant hui to sab theek tha par bachha paida hua to usne neil ko dekhne bhi nahi diya....beech pregnancy mein aisa kya jhagda ho gaya
🤢
I think there is something twist .They are showing pregnancy scene means may be what we predicted might also come true .Let's see but I just hope cvs avoid such crapfest scenes of guest 😡
Originally posted by: N_sharmaa
I hope they edit this 😡 Anjali for first time am hating this now 😡crapfest 🤢
I hope it's something related to child and how she got miscarriage or she aborted it later
Abortion ya miscarriage kaise hoga.....paida to ho gayi kia
Dekhna jo hum khayali pulav paka rahe hain na ki bachha neil ka nahi hai
Cvs uski hawa nikal denge
Kuch bhi yaar
Plz ab koi mat samjahan mujhe kuch
Main to dekhna band kar rahi hoon ab
I will not even come to this thread
Originally posted by: N_sharmaa
🤢
I think there is something twist .They are showing pregnancy scene means may be what we predicted might also come true .Let's see but I just hope cvs avoid such crapfest scenes of guest 😡
Mujhe nahi lagta yaar
Cvs se koi ummeed mat rakho
Sab kuch bilkul ulta dikha rahe hain.....aur bina jarurat ke..... Guest ko isliyee laaye hain taki neil ka painful past samne aaye iske liye wo kitni kharab hai usne neil se kaise jhagde kiye ye sab dikhao na.....unke romantic scenes hum kyu jhele🤢🤢🤢
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974