Originally posted by: Niyati_T
Accha abhi main office jati hun... aaj jaldi aaungi ghar phir wapas fangirling ke liye aaungi 🤣
We will wait for your return
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Niyati_T
Accha abhi main office jati hun... aaj jaldi aaungi ghar phir wapas fangirling ke liye aaungi 🤣
We will wait for your return

His Queen ❤️
Watched the episode
PreRish feels
Originally posted by: Glorious-Wings
We are both drowned under the waves of words we weren't saying...
❤️





















8 sal ka improvement .. the touch

🤣 Sirf touch hi kiya hai 8 saal mein, aur kuch nahi🤣
ekta isbar keya hamare nasib mai koi consummate night nei rakkhe ga keya prerish kay ?