agree with you.Originally posted by: heavenlybliss
aiza is not a great actress but in mpth she was brilliant as mehwish
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
agree with you.Originally posted by: heavenlybliss
aiza is not a great actress but in mpth she was brilliant as mehwish
Now even Humayoun Saeed is making controversaries. Why should he comment on other actors?
he said ky imran abbas ko makeup nahi wear karna chahiye.
Originally posted by: SuperstarSEHAR
he said ky imran abbas ko makeup nahi wear karna chahiye.
like seriously 🤣
waise imraan makeup bahot karta hai lol
koi humayun se bolo bina makeup k ek baar screen par aaye, wo uncle lagega lol
makeup sab karte hai yaha.. koi bhi aisa nahi hai jo real face with dark circle lekar aata ho.
mein ny article ka link share kar diya hai.
like seriously 🤣
waise imraan makeup bahot karta hai lol
koi humayun se bolo bina makeup k ek baar screen par aaye, wo uncle lagega lol
makeup sab karte hai yaha.. koi bhi aisa nahi hai jo real face with dark circle lekar aata ho.
btw khalil ur rehman ny new controversy create kar dii hai.uski new video aye hai.
like seriously 🤣
waise imraan makeup bahot karta hai lol
koi humayun se bolo bina makeup k ek baar screen par aaye, wo uncle lagega lol
makeup sab karte hai yaha.. koi bhi aisa nahi hai jo real face with dark circle lekar aata ho.
Originally posted by: SuperstarSEHAR
mein ny article ka link share kar diya hai.
thx mene dekha.. than mujhe pata chala k wo waseem k show me aaya tha.. jo aajkal pupho bana hua hai Pakistan ki 🤣sabko apne show me bulakar Q karta hai and than bawaal mach jata hai.
I just saw that show and humayun ne koi harshly nahi bola. bahot decent way me answer diya hai. so itna issue nahi he.